Aquaman 2: सेंसर बोर्ड में फंसा 'एक्वामैन 2' का भारतीय वर्जन, अब 21 दिसंबर नहीं बल्कि इस दिन होगी भारत में रिलीज


जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' भारत में तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब वर्जन के साथ रिलीज होनी थी।

जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' की रिलीज भारत में रोक दी गई है। अब यह फिल्म अंग्रेजी वर्जन के साथ भारत में रिलीज नहीं होगी. आपको बता दें कि यह फिल्म भारत में तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब वर्जन के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज न होकर शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी (Will be released in 3D and IMAX 3D)


रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का डब वर्जन अभी तक सेंसर बोर्ड ने नहीं देखा है, जिसके चलते इसकी रिलीज डेट एक दिन के लिए टाल दी गई है. आपको बता दें कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' साल 2018 में रिलीज हुई 'एक्वामैन' का अगला पार्ट है, जिसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। भारत में यह फिल्म 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी।


डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म थी एक्वामैन (Aquaman was the first film of DC Comics)

आपको बता दें कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म एक्वामैन का दूसरा भाग है। 2018 में रिलीज हुई 'एक्वामैन' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म के सभी किरदारों के फैंस दीवाने हो गए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और तभी से डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे थे, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है।


दर्शक एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं (Audiences are eagerly waiting for Aquaman and the Last Kingdom)

गौरतलब है कि 'एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम' की घोषणा के बाद से ही दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा था. निर्माता दुनिया भर में अपने प्रशंसकों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. अब देखते हैं कि दर्शकों को ये फिल्म कितनी पसंद आती है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.